नमाज पढ़कर लौट रहे व्यक्ति को मोटरसाइकल चालक ने मारी टक्कर हालत गंभीर,

Bolta Punjab
2 Min Read

नासिर सलमानी ने उक्त मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ थाना लांबड़ा में लिखत शिकायत देकर की सख्त कारवाही की मांग।

जालंधर : ( बोलता पंजाब ) : जालंधर में मंगलवार को देर रात नमाज पढ़कर लौट रहे व्यक्ति को शराब मोटरसाइकल द्वारा टक्कर मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया जिसे पुलिस की मदद से अरमान अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, यहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस बारे में जानकारी देते हुए पंजाब अल्पसंख्यक कमिशन के पूर्व सदस्य नासिर सलमानी ने बताया कि रमजान का पाक महीना जारी है और रात को ईशा की नमाज के बाद तराबीह की विशेष नमाज पढ़ी जाती है। घास मंडी से आगे कादियां गेट के पास कुछ डेरे है यहां पर मुस्लिम समुदाय के लोग एकजुट होकर नमाज पढ़ते है। जब शेख मस्लिम नमाज पढ़कर घर को लौटने लगा तो सड़क पर तेज रफतार शराबी मोटरसाइकल स्वार की तरफ से उसे टक्कर मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। जिसे पुलिस की मदद से फौरन अरमान अस्पताल दाखिल करवाया है, यहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और डॉक्टरों ने आप्रेशन करने की सलाह दी है।

नासिर सलमानी ने बताया कि उक्त मोटर साइकल चालक के खिलाफ थाना लांबड़ा में लिखित शिकायत देकर पुलिस को मामले में ठेस कारवाई करने की मांग की है। उन्होने कहा कि उक्त चालक के खिलाफ रैश व ड्रिंक एंड ड्राइविंग का केस दर्ज करते हुए इस सारे मामले में घायल व्यक्ति को इंसाफ दिलाना चाहिए क्योंकि वह गरीब परिवार से है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *